निसान मार्च में ४०१२ वाहनों के होलसेल करने में सफल रहा

158

भारत में नए लॉन्च किए गए ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट और इसके मौजूदा प्रॉडक्ट के बल पर, निसान इंडिया ने मार्च २०२१ में कुल ४०१२ वाहनों का एक ऑल-मॉडल होलसेल किया है।
‘कैरिस्मैटिक’ ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट को २ दिसंबर २०२० पर लॉन्च किया गया था। यह निसान नेक्स्ट की रणनीति के अनुरूप सतत विकास के लिए भारतीय बाजार को प्राथमिकता देते हुए उस में निवेश करने के लिए है। निसान भारत ने एक त्वरित और व्यापक सेवा अनुभव प्रदान करने के लिए ‘निसान एक्सप्रेस सेवा’ भी शुरू की है।

निसान १००+ अपकंट्री स्थानों में अपने ग्राहकों तक “निसान सर्विस क्लीनिक” का संचालन करके सेवा पहुँचायेगा। निसान की २४/७ रोडसाइड असिस्टेंस द्वारा १५०० से अधिक शहरों में उपलब्ध प्रक्रिया के लिए अत्यधिक पारदर्शिता लाते हुए निसान के ग्राहक निसान सर्विस हब (वेबसाइट) या निसान कनेक्ट माध्यम से निसान सर्विस लागत कैलकुलेटर के जरिए ऑनलाइन सेवाओं की बुकिंग कर सकते हैं और यहां तक कि लागत की जांच भी कर सकते हैं। निसान की ‘कनविनियेन्स ऑफ डोरस्टेप सर्विस’ ग्राहकों को सर्वोत्तम कार सेवा प्रदान करने के लिए दृढ़ मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करती है। निसान इंडिया निसान कारों की डीलरशिप से और डीलरशिप तक ‘ पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ ’ की सेवाएं भी देती है, जो संक्रमण के जोखिम को कम करती है और ग्राहकों की अनुसूची में व्यवधान को कम करती है।
वर्तमान में सभी निसान इंडिया डीलरशिप पर और अपनी वेबसाइट https://book.nissan.in/ पर, सभी वेरिएंट्स पर विशेष परिचयात्मक कीमतों को जारी रखने के लिए ऑल-न्यू निसान मैग्नाइटिस बुकिंग के लिए उपलब्ध है। यह २० ग्रेड लाइन-अप और ३६ से अधिक संयोजनों में उपलब्ध है।