निवेश ने १२ करोड़ रुपए की-आईएएन फंड जुटाई

90

एक फिनटेक स्टार्टअप, निवेश.कॉम देश में अपनी पैठ को गहरा करने के लिए म्यूचुअल फंड और अन्य वित्तीय उत्पादों के वितरकों की मदद करने वाला एक पहला – मोबाइल डिजिटल प्लेटफॉर्म है। प्लेटफ़ॉर्म वितरकों को अपने व्यवसायों का विस्तार करने और नए ग्राहकों को लाने में सक्षम बनाता है, जो अब विभिन्न एएमसी के लिए सेवित हो सकते हैं और इसलिए बेहतर पोर्टफोलियो प्रदर्शन का अनुभव कर सकते हैं। निवेश ने आईएएन फंड के नेतृत्व में १.६ मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस राउंड में इंडियन एंजल नेटवर्क, एलवी एंजेल फंड के साथ-साथ अन्य एंजेल निवेशकों सहित अन्य सह-निवेशकों की भागीदारी भी देखी गई।


विस्तार स्वचालन में लाकर प्रौद्योगिकी वृद्धि पर ध्यान केंद्रित करेगा जहां ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं की समझ के आधार पर सही उत्पादों का सुझाव दिया जाएगा। निवेश टीम रैंप-अप करना और भागीदारों का स्केल अप का भी लक्ष्य बना रहा है। ताजा रूप से संक्रमित पूंजी का उपयोग अपने सहयोगियों और ग्राहकों के लिए अधिक निवेश उत्पादों को लाने के अलावा उत्पाद पोर्टफोलियो, विशेष रूप से बीमा और ऋण उत्पादों के विस्तार के लिए उपयोग किया जाएगा।


निवेश को पहले एलवी एंजेल फंड, विंडरोज कैपिटल द्वारा प्रबंधित नेक्स्ट बिलियन फंड और विवेक खरे, बसब प्रधान, राहुल गुप्ता और संदीप श्रॉफ जैसे एंजेल निवेशक द्वारा वित्त पोषित किया गया था। २०२० में, निवेश को वेल्थटेक१०० में सूचीबद्ध किया गया था, जो उद्योग के विशेषज्ञों और विश्लेषकों के एक पैनल द्वारा चुनी गई दुनिया की सबसे नवीन वेल्थटेक कंपनियों में से शीर्ष १०० की वार्षिक सूची है।