निर्देशक अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म है

80

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म और तापसी पन्नू स्टारर ‘दोबारा’ अपनी बीट की एक-एक बूंद से सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म सबसे महत्वपूर्ण आकर्षणों में से एक फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। न्यू ऐज थ्रिलर ड्रामा दुनिया के सबसे बड़े स्टाइल मूवी फेस्टिवल में एकमात्र भारतीय फिल्म है जिसे दुनिया के सबसे बड़े स्टाइल मूवी फेस्टिवल में प्रदर्शित होने वाले कई अलग-अलग कोरियाई, स्पेनिश और जापानी मोशन पिक्चर्स के बीच प्रदर्शित किया जाएगा।

फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस गर्मी में मॉन्ट्रियल में अपनी छब्बीसवीं वर्षगांठ मनाएगा, 14 जुलाई से 3 अगस्त तक, इसके फ्रंटियर इंटरनेशनल को-प्रोडक्शन मार्केट का आयोजन 21 से 24 जुलाई को होगा।

इससे पहले, ‘दोबारा’ को पहली बार लंदन फिल्म फेस्टिवल 2022 में प्रदर्शित किया जाता था और इसके विचार के साथ फिल्म को दुनिया के दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। स्क्रीनिंग में मेगास्टार टीम- अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, और पावेल गुलाटी सहित कई अन्य लोग शामिल हुए।

स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं। यह 19 अगस्त, 2022 को वैश्विक लॉन्च के लिए निर्धारित है।

फरवरी 2021 में, तापसी और अनुराग दोनों ने फिल्म के लिए एक घोषणा वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “समय। अंतरिक्ष। ब्रह्मांड। 2021 आपको हर चीज के बारे में पूछेगा। फिल्मांकन जल्द शुरू होगा! @anuragkashyap आपके शरीर में फिर से कुछ रोशनी और रंग जोड़ने का समय है, आइए इसे #DOBAARAA करें।”

अनुराग ने लिखा, “देखिए क्या होता है जब आप ब्रह्मांड के आयामों को पार करते हैं। फिल्मांकन जल्द शुरू होता है! #Dobaaraa।”

‘दोबारा’ प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप की सहायता से निर्देशित है और शोभा कपूर और एकता आर कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत कल्ट मूवीज, एक नया विंग) और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) द्वारा निर्मित है।

‘मनमर्जियां’ के बाद यह दूसरी बार है जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने साथ काम किया है।