दीपिका से पूछताछ में हाथ जोड़कर क्यों खड़े हो गए NCB के अफसर?

87

शनिवार का दिन बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों के लिए काफी भारी रहा. एक तरफ एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका-सारा-श्रद्धा से मैराथन पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए. इस बीच अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं. एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था. वे रोने लगी थीं. अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी. बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा.

मालूम हो कि साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है. एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं. वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं. एनसीबी आगे की जांच की बात करें तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी.