दिसंबर में शादी करेंगे आदित्य नारायण, तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

81

सिंगर आदित्य नारायण ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने करने का ऐलान किया था और दोनों की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी. आदित्य नारायण अब शादी की तैयारियां करने जा रहे हैं और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी और साथ ही शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही.

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”हम शादी करने जा रहे हैं! मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे श्वेता और मेरी सोलमेट 11 साल पहले मिली और हम दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं ” उन्होंने कहा कि वे आगे की जानकारी देते रहेंगे और वो शादी की तैयारियों के लिए अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने जा रहे हैं क्योंकि वह बहुत प्राइवेट शख्स हैं.

बता दें कि आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हुआ. इस बारे में आदित्य ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, “मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है.”

आदित्य ने आगे ये भी कहा था, ‘मैं मानता हूं कि हर रिश्ते में इश्यू होते हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उसे खत्म कर दिया जाए. आजकल शादियां बहुत जल्दी टूटती हैं, तो हम दोनों एक दूसरे को जानने में अपना समय ले रहे थे. हम जब मैंने एक दशक उनके साथ बिता लिया है तो मुझे लगता है कि ये शादी का सही समय है.’

आदित्य ने एक और इंटरव्यू में कहा था, ‘हम 1 दिसम्बर को शादी कर रहे हैं. कोरोना की वजह से हमने सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया है. वैसे महाराष्ट्र में एक शादी में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते.’ आदित्य ने श्वेता के बारे में बात करते हुए बताया था, ‘वो एक जेन मोंक हैं, जिन्हें मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता और फर्क नहीं पड़ता. मुझे उनकी ये खासियत पसंद है. मेरे अन्दर उनके जैसा संतुलन नहीं है.’