दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को Corona के बाद हुआ डेंगू, अस्पताल में हैं भर्ती

116

सिसोदिया को बुधवार को बुख़ार और गिरते ऑक्सीजन स्तर के बाद LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मनीष सिसोदिया ने ख़ुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि उन्होंने बुख़ार होने के बाद कोरोना का टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी.

उन्होंने लिखा था, ”हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है. फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है. मैं पूरी तरह ठीक हूं. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा.”

सिसोदिया फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया कि उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मनीष सिसोदिया खासे सक्रिय रहे हैं। मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि अब वह इससे उबर गए हैं।

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली में कोरोना के 3834 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राजधानी में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 2,60,623 हो गए हैं। राहत की बात ये है कि दिल्ली में अब तक 2,24,375 मरीज ठीक हो चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या 31,125 है।