तेजपुर में गोदरेज ई.बी.ओ.

173

गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने घोषणा की कि उसकी व्यावसायिक इकाई गोदरेज अप्लायंसेज, घरेलू उपकरणों के क्षेत्र में भारत की अग्रणी खिलाड़ी है, जो अपनी पहली शुरुआत के साथ असम में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रही है। तेजपुर में विशेष ब्रांड आउटलेट (ईबीओ)। इस लॉन्च के साथ, ब्रांड के पास अब असम राज्य में २ ईबीओ हैं।
ईबीओ देश भर में पहले से ही व्यापक नेटवर्क गोदरेज एप्लायंसेज को मजबूत बनाता है, अपने ग्राहकों की प्रीमियम उत्पाद आवश्यकता को पूरा करता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे उपभोक्ताओं को अपने खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए चुनने के लिए एक अधिक व्यापक प्रदर्शन देना चाहिए। वर्तमान में इस ब्रांड के देश भर में १२०+ अनन्य आउटलेट हैं और अगले वित्तीय वर्ष तक १४०+ ईबीओ रखने का लक्ष्य है।

ईबीओ रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, एयर-कंडीशनर, एयर कूलर, छाती फ्रीजर, माइक्रोवेव ओवन, थर्मोइलेक्ट्रिक तकनीक से संचालित गोदरेज क्यूब और यूवी-सी तकनीक आधारित गोदरेज विय्रोशील्ड सहित गोदरेज उपकरणों की पूरी श्रृंखला को प्रदर्शित करेगा। वह सब कुछ नहीं हैं। यह ब्रांड पहले महीने के लिए गोदरेज ईबीओ तेजपुर से चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर INR १०,००० तक के लाभ और अन्य सुनिश्चित उपहारों का विशेष उद्घाटन एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है।