डिज़नी + हॉटस्टार के साथ वीआई की साझेदारी

100

भारत का प्रमुख टेलीकॉम ब्रांड, वीआई, डिज़नी + हॉटस्टार के साथ सहयोग करता है, जो भारत के अग्रणी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जो उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन और वीआई ग्राहकों को क्रिकेट से भरा एक वर्ष प्रदान करता है। यह साथ-साथ मनोरंजन और क्रिकेट की दो सबसे लोकप्रिय शैलियों में भारतीयों के लिए सबसे अच्छी वीडियो सामग्री लाने का लक्ष्य रखता है।

नए पैक्स के साथ, वीआई ग्राहक अब वह सब कुछ देख पाएंगे जो डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी को पेश करना है – हिंदी और तामील में नवीनतम ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए १२ महीने तक नॉन-स्टॉप क्रिकेटिंग एक्शन, वैश्विक फिल्मों और शो के सर्वश्रेष्ठ मार्वल के सुपर हीरो फिल्मों और शो, नवीनतम एनीमेशन फिल्मों, लोकप्रिय बच्चों के शो और अनन्य हॉटस्टार स्पेशल, लाइव- खेल ,एक्शन और बहुत कुछ सहित हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब किया गया है! अवनीश खोसला, सीएमओ वीआई, डिज़नी + हॉटस्टार, के साथ साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, कहा कि “भारत में क्रिकेट एक धर्म है- प्रशंसकों के बीच बड़े पैमाने पर अपील और सरासर जुनून यह अद्वितीय है। इस पहल के साथ, हम सभी वीआई उपभोक्ताओं को वीआई गिगनेट – भारत के सबसे तेज ४ जी नेटवर्क पर लाइव सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटिंग एक्शन देखने का अवसर प्रदान करना चाहते हैं।”

वीआई ३ नए अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान + १ डेटा ओनली प्लान लॉन्च कर रहा है जो १ साल के डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन को बंडल लाभ के रूप में पेश करेगा। सभी नए और मौजूदा ग्राहक १० मार्च २१ से शुरू होने वाले इन रिचार्ज के साथ ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।