टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज,

89

मुंबई में लगे लॉकडाउन के बीच ये घूमते हुए पाए गए रयूमर्ड कपल दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मुंबई पुलिस ने एफआईआफ दर्ज (FIR) कर लिया है, न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से पता चला है कि जब पुलिस ने इनकी कार को बांद्रा में रोका तो बाहर घूमने का इन लोगों के पास कोई वैलिड रीजन नहीं था. इस पर मुंबई पुलिस ने दिशा और टाइगर के कोविड प्रतिबंधों के उल्लंघन के बारे में बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. इन दोनों एक्टर-एक्ट्रेस की गैर जिम्मेदाराना हरकत पर मजेदार तरीके से व्यंग किया.

हालांकि मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में दिशा और टाइगर का नाम नहीं लिया. लेकिन अपने रिफरेंस ट्वीट में इनकी पॉपुलर फिल्मों के नाम का सहारा लेकर मजेदार ढंग से जानकारी देते हुए लिखा. मुंबई पुलिस ने दूसरे लोगों को भी कोरोना महामारी के बीच बिना मतलब की‘हीरोपंती’से बचने के लिए आगाह करने वाली चेतावनी भी दे दी.

अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा ‘वायरस के खिलाफ चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ की तरह बांद्रा की गलियों में घूमना दो एक्टर को भारी पड़ा. इन पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में सेक्शन 188,34 आईपीसी की धारा में मामला दर्ज किया गया है. हम सभी मुंबईवासियों से रिक्वेस्ट करते हैं कि बिना मतलब  की हीरोपंती से बचें जिससे कोविड-19 में आपकी सुरक्षा को लेकर किसी तरह का खतरा पैदा न हो’