ग्रीनलम ने सिलीगुड़ी में पहला प्रदर्शन केंद्र शुरू किया

141

ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज लिमिटेड वर्षों से आंतरिक रिक्त स्थान का सौंदर्यीकरण कर रहा है और हाल ही में अपने प्रमुख ब्रांडों – डेकोवुड वेणीयर्स और मिकासा फ्लोर्स को सिलीगुड़ी लाया है। ११५० वर्ग फीट के “श्री श्याम प्लाई एंड डेकोर” के शोरूम में ४५० वर्ग फीट के क्षेत्र में डेकोवुड वेणीयर्स और मिकासा फ्लोर्स की उत्पाद श्रृंखला का जेम हाउस, दूसरे फ्लोर, उत्तर बंग मारवाड़ी भवन के सामने सेवोकेरॉड, सिलीगुड़ी में विशेष प्रदर्शन होगा। यह शहर का पहला प्रदर्शन केंद्र है।
ग्रीनलाम वह जगह है जहां जुनून उत्कृष्टता से मिलता है, जिससे गुणवत्ता और लालित्य की पहचान की जा सकती है। मिकासा फ्लोर्स आपको दुनिया भर से लकड़ी की सबसे विदेशी प्रजातियों से तैयार की गई असली लकड़ी के फर्श का भारत का पहला संग्रह लाते हैं।


श्री जोयजीत सेनगुप्ता, ज़ोनल हेड, ईस्ट, डेकोरेटिव वेणीयर्स और फ़्लोरिंग वर्टिकल इन ग्रीनलाम इंडस्ट्रीज लिमिटेड, “भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट को बढ़ाने के साथ, सिलीगुड़ी में डेकोवुड वेणीयर्स और मिकासा फ्लोर्स के लिए प्रथम प्रदर्शन सेंटर का उद्घाटन हमारे ग्राहकों के करीब होने की ओर एक कदम है। हम हमारे ग्राहकों के लिए जितना संभव हो सके पूरे डिजाइन का चयन करना महत्वपूर्ण मानते हैं। ”