गृहिणी का खून से लथपथ शव बरामद, इलाके में हड़कंप ,आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर 

88

इंग्लिश बाजार थाना क्षेत्र के गाबगाछी यदुपुर इलाके में घर से एक गृहिणी का खून से लथपथ शव मिलने से  पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया ।  पुलिस सूत्रों के मृत गृहिणी का नाम रिंकी शील मंडल (26) है। हत्या के आरोपी उसके पति का नाम छोटन मंडल बताया जा रहा है । परिवार व स्थानीय सूत्रों के अनुसार करीब कुछ साल पहले मालदा के कृष्णा पल्ली नेताजी कॉलोनी निवासी विपद शील की बेटी रिंकी शील को यदुपुर के छोटन मंडल के साथ शादी हुई थी।

इस दम्पति का एक बच्चा भी है। मृत गृहिणी के पिता विपद शील ने कहा कि उसका पति और ससुराल वाले उसकी बेटी को  मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. इसे लेकर अक्सर उनके बीच विवाद चलता रहता।  उन्होंने बताया उनके दामाद ने टोटो  खरीदने के लिए को डाउन पेमेंट के रूप में 2 लाख रुपये की मांग की थी । पैसे नहीं देने पर उसका दामाद और ससुराल वाले  उसकी बेटी पर अत्यधिक अत्याचार करने लगे।

इसी बात को लेकर उसके पति और ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसकी बेटी की हत्या कर दी। मृत गृहिणी के परिवारवालों  ने आरोपी के खिलाफ इंग्लिश बाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। घटना के बाद से आरोपी पति और उसके ससुराल वाले फरार हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।