” गुसकारा ” में “वी-बाज़ार” का पहले स्टोर का लॉन्च

105

“वी-बाज़ार” फैशन सेगमेंट में एक पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन है जिसने ” गुसकारा ” में अपना पहला और पश्चिम बंगाल ३ स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। “वी-बाज़ार” एक पूर्ण पारिवारिक फैशन स्टोर है जो निर्माताओं और ग्राहकों के बीच के बिचौलियों को समाप्त करके उचित मूल्य पर लोगों के हर वर्ग के लिए फैशनेबल समान् लाता है। गुसकारा में नया स्टोर स्टेशन रोड होल्डिंग ७६, गुसकारा डिस्ट्रिक्ट ईस्ट बर्दवान पश्चिम बंगाल में स्थित है। यह स्टोर ८५०० वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है।

लॉन्च की घोषणा करते हुए, “वी-बाज़ार” के सीएमडी श्री हेमंत अग्रवाल ने कहा, “यह हमारे लिए एक बहुत ही खुशी और गर्व का क्षण है कि हम गुसकारा में अपना पहला स्टोर खोलें। हमारे अन्य स्टोर की जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमने शहर के ग्राहकों को सुविधाजनक खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के बारे में सोचा। ”
नया स्टोर युवाओं के लिए एक जीवंत ट्रेंडी लाइन प्रदान करता है जिसमें पुरुषों के लिए शर्ट, पैंट, टी-शर्ट और पोलो, जींस और महिलाओं के लिए एथनिक वियर, पैंट, लेगिंग, पजामा, टी-शर्ट, फैंसी वेडिंग साड़ी, वेडिंग डिज़ाइनर सूट शामिल हैं। ग्राहक “वी-बाज़ार” में विशेष शुरुआती ऑफ़र के साथ अपनी खरीदारी को मज़ेदार बना सकते हैं।