कोविड -19 संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप का अस्पताल में चल रहा इलाज, बोले- ‘मैं ठीक हूं’.

79

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोविड-19 के उपचार के लिए अस्पताल में शिफ्ट हो गए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वाल्टर रीड आर्मी हॉस्पिटल पहुंच गए हैं, जहां से वह अगले अगले कई दिनों के सरकारी कामकाज निपटाएंगे।

स्थानीय टेलीविजन चैनलों पर शुक्रवार को प्रसारित की गई तस्वीरों में दिख रहा था कि डोनाल्ड ट्रंप पैदल जा रहे हैं और मरीन वन में सवार होने से पहले हाथ हिलाकर संवाददाताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। इससे पहले व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को बताया था कि ट्रंप में कोरोना वायरस के हल्क लक्षण पाये गए हैं, लेकिन उनकी स्थित अच्छी है और नवंबर महीने में होने वाले चुनाव के लिए अपना काम जारी रखेंगे।

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कैंपेन मैनेजर ने शुक्रवार को कहा कि नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों से पहले ट्रंप के चुनावी अभियान के कार्यक्रमों को वस्तुतः या तो स्थगित किया जाएगा या वर्चुअली आयोजित किया जाएगा. ये फैसला ट्रंप के कोविड -19 से संक्रमित होने के बाद लिया गया है. ट्रंप के कैंपेन मैनेजेर ने कहा, “राष्ट्रपति की भागीदारी से जुड़े सभी पूर्व घोषित अभियान कार्यक्रम वर्चुअली आयोजित किए जाएंगे या उन्हें स्थगित किया जा सकता है.”