कोलकाता माइंड वार्स राज्य स्तरीय विजेता घोषणा

120

भारत का सबसे बड़ा जीके ओलंपियाड, माइंड वार्स, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ज़ेडईईएल) द्वारा प्रवर्तित एक बहु मंच ज्ञान कार्यक्रम, ७ फरवरी को इसकी समाप्ति पर आया। द माइंड वॉर्स ओलंपियाड, बच्चों को प्रतियोगिता और उत्कृष्टता की भावना को आत्मसात करने के साथ-साथ उनके सामान्य ज्ञान का सम्मान करके अपने समय का अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए एक प्रेरणा के रूप में सेवा की। प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न स्कूलों के बड़ी संख्या में बच्चों ने माइंड वार्स मोबाइल एप्लिकेशन पर कई जीके परीक्षणों में भाग लिया।

पश्चिम बंगाल के सुदीप्तो दास, सग्निक घोष, राजन्या दास, ओशिक चटर्जी, सग्निक मुखर्जी, सुरजीत पॉल, रोनित बिस्वास, अनीश कुमार अरुण, सयाक चौधरी राज्य स्तरीय विजेता के रूप में उभर कर सामने आया।

छात्रोंका ‘नेशनल मेरिट लिस्ट ’ में नाम आना उनके लिये सबसे बड़ी जीत होति है वे खुद को “चैम्पियंस ऑफ टुमारो” के रूपमे साबित करके अपने परिवार और स्कूल में गौरव लाते हैं।
ज़ी एंटरटेनमेंट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश कुमार् बंसल ने कहा, “दि माइंड वॉर्स ओलंपियाड बच्चों को अपने समय का सदुपयोग करने और जीवन के हर पहलू में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करने के लिए बनाया गया था। हमें उन सभी विजेताओं पर वास्तव में गर्व है, जिन्होंने मेरिट सूची में प्रवेश किया है और उन्हें अपने स्कूलों में लाए गए गौरव के लिए बधाई देते हैं। ”