‘कृपया हमारा साथ दें’: एक पत्र में, एयर इंडिया के सीईओ ने कर्मचारियों को वार्षिक मूल्यांकन के बारे में जानकारी दी

48

एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने कर्मचारियों को पिछले एक साल में उनके प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देते हुए एक वार्षिक पत्र लिखा और कहा कि वार्षिक मूल्यांकन चक्र अभी चल रहा है और इसे 1 अप्रैल से प्रभावी बनाया जाएगा।

मनीकंट्रोल के अनुसार पत्र में उन्होंने कहा, “हमारे वित्त और मानव संसाधन सहयोगी संख्याओं को संकलित करने में व्यस्त हैं, जो अन्य बातों के अलावा, वेतन वृद्धि निर्धारित करेंगे और, एक बार जब गिनती, रिपोर्टिंग, ऑडिटिंग और बोर्ड की मंजूरी कुछ हफ्तों में पूरी हो जाएगी, तो हम खबर साझा करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि परिवर्तन 1 अप्रैल से प्रभावी हों।”

उन्होंने कहा कि एयरलाइन “एक विश्व स्तरीय, भारतीय दिल वाली वैश्विक एयरलाइन” की ओर कदम बढ़ा रही है, उन्होंने आगे बताया कि एयरलाइन ने कैडेट पायलटों के पहले बैच को शामिल किया है जो जल्द ही अमेरिका में अपना ग्राउंड प्रशिक्षण शुरू करेंगे। केबिन क्रू ने “प्रशिक्षण बैचों के बैकलॉग को पूरा कर लिया है, जो निजीकरण के बाद से 4,000वें क्रू सदस्य को जोड़ने का प्रतीक होगा। ये नए सहकर्मी हमारे अनुभवी नेताओं और सलाहकारों के महान समूह में शामिल हो गए हैं, और साथ में, 28 वर्ष की औसत आयु के साथ, वे दुनिया भर में नए एयर इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे,” उन्होंने कहा।

यह निर्णय एयर इंडिया की सहयोगी एयरलाइन विस्तारा के परिचालन में देरी और रद्दीकरण का सामना करने के बाद आया है, जब पायलट नए मुआवजे के ढांचे और शेड्यूल का विरोध करने के लिए सामूहिक ‘बीमार छुट्टी’ पर चले गए थे।