कूचबिहार: हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलीं दीदी, चौथे चरण के मतदान में गई थी चार की जान

102

 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के मतदान से पहले आज यानी बुधवार को कूचबिहार के सीतलकुची का दौरा किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने यहां सीआईएसएफ की गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात की।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के मतदान से पहले आज यानी बुधवार को कूचबिहार के सीतलकुची में माथाभांगा का दौरा किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने यहां सीआईएसएफ की गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात की।ममता बनर्जी ने वादा किया कि हम हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे। साथ ही ममता ने शहीद बेदी बनाने का वादा किया। ममता बनर्जी अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक, सुबह 10 बजे माथा भंगा पहुंचीं और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। माथाभंगा अस्पताल के सामने स्थित मैदान में ममता बनर्जी का चॉपर उतरा। इसके बाद ममता ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। ममता बनर्जी से मुलाकात करने के लिए चारों मृतक युवक के परिवार वाले सुबह ही माथाभंगा पहुंचे। पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि यहां मेरी कोई रैली नहीं थी, लेकिन परिवार से मिलने आई हूं। एक मृतक की पत्नी गर्भवती है, जबकि दूसरे मृतक के छोटे बच्चे हैं, हम सबको न्याय दिलाएंगे। आज मेरे 6 कार्यक्रम हैं, मेरे पास समय नहीं है, लेकिन फिर भी मैं आईं, चुनाव आयोग ने 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था, वरना अपने भाई-बहनों का दर्द में शामिल होने बहुत पहले ही आ जाती। ममता ने कहा- मैं वहीं करूंगी, जो करना चाहती हूं
सीएम ममता ने कहा कि सरकार सीतलकुची पीड़ित परिवार सहित राजनीतिक हिंसा के सभी पीड़ितों के साथ है, हम आनंद बर्मन के हत्यारों को पकड़ेंगे। राजबंशी और मुसलमान सब यही हैं, हम चुनाव के बाद मारे गए 5 लोगों की याद में शहीद बेदी बनवाएंगे। उन्होंने चुनाव आयोग पर हमला बोलते हुए कहा,”हो सकता है कि चुनाव आयोग मुझे एक और नोटिस दे, लेकिन मैं वहीं करूंगी, जो करना चाहती हूं।”