करीना कपूर ने कहा, सिंघम अगेन एक “पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म” है: “दीपिका पादुकोण, मैं मजबूत भूमिकाओं में हैं”

54

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 2024 की शुरुआत क्रू के साथ एक सफल शुरुआत के साथ की, जो मार्च में सिनेमाघरों में आई और सभी ने इसकी सराहना की। हाल ही में यूएन हाउस से वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने फिल्म के संभावित सीक्वल और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म सिंघम अगेन में अपनी भूमिका का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि इस बड़ी बॉलीवुड मसाला एंटरटेनर फिल्म में उनके और दीपिका पादुकोण दोनों के किरदार प्रमुख भूमिका निभाते हैं। सिंघम अगेन साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार-स्टडेड कलाकार हैं।

इसे “पूरी तरह से पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म” कहते हुए, करीना ने कहा, “फिल्म में दीपिका (पादुकोण) और मैं हैं, जिसमें हमारे बहुत मजबूत हिस्से हैं। लेकिन जाहिर है कि यह वास्तव में अलग होगा, यह इस साल के लिए बॉलीवुड का बड़ा धमाका है, और मुझे यकीन है कि लोग इसका आनंद लेंगे।”

इससे पहले बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ बातचीत में, करीना ने खुलासा किया था कि क्या वह दूसरों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि यह फिल्म का एक सरप्राइज है जिसे आप लोगों को देखना चाहिए! लेकिन हां, इसमें शानदार कलाकार हैं। और मुझे लगता है कि रोहित शेट्टी से बेहतर कोई नहीं है जो हम सभी को एक फ्रेम में एक साथ ला सके। हां, और यह निश्चित रूप से होने जा रहा है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “फिल्म में भावना, एक्शन है और इसके अलावा, मेरा एक प्यारा सा किरदार है जो फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यहां तक ​​कि अगर आप एवेंजर्स जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को भी देखें, तो हमेशा एक भावनात्मक जुड़ाव होता है। सिंघम अगेन में मेरे किरदार से भावना आती है। इसलिए, क्रू और खासकर दर्शकों के साथ काम करने के बाद, मुझे इस फिल्म में देखना एक अभिनेता के रूप में कुल 360 डिग्री का बदलाव होगा।”

हंसल मेहता की नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में, अभिनेत्री मुख्य किरदार, एक माँ और अन्वेषक की भूमिका निभा रही हैं। कहानी मुख्य रूप से उसके इर्द-गिर्द केंद्रित है क्योंकि वह अपने ही बच्चे की दुखद मौत के बाद बकिंघमशायर में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करती है। फिल्म का प्रीमियर MAMI 2023 में होगा, लेकिन इसकी रिलीज़ की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।