कंगना ने लिया तेज-तर्रार IPS अफसर से पंगा, जानिए कौन है डी रूपा जो कर चुकी है CM को गिरफ्तार

113

तेज तर्रार आईपीएस अफसर डी रूपा मोदगिल पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। दीवाली पर पटाखे ना जलाने को लेकर दिये गए उनके बयान पर जो बहस छिड़ी उसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कूद पड़ीं। कंगना ने आईपीएस डी रूपा को पुलिस विभाग पर धब्बा बताते उन्हें सस्पेंड करने की मांग तक कर दी। डी रूपा अपने एक्शन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

दरअसल, हुआ यूं कि 14 नंवबर को रूपा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पटाखे भारतीय परंपरा का हिस्सा नहीं हैं, इनका जिक्र किसी भी ग्रंथ आदि में नहीं मिलता है। डी रूपा के इस ट्वीट के बाद उनके और एक चर्चित हैंडल ट्रू इंडोलॉजी के बीच तीखी बहस हो गई। आईपीएस ऑफिसर से बहस के बात ट्रू इंडोलॉजी के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया, जिस पर ट्रू इंडोलॉजी के फॉलोअर्स भड़क गए और रूपा को ट्रोल करने लगे।

अब इस बहस पर कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आपको सस्पेंड किया जाना चाहिए। ऐसे पुलिस ऑफिसर, पुलिस फोर्स पर धब्बा होते हैं। #ShameOnYouIPSRoopa।’

आपको बता दें कि बॉलीवुड कंगना रनोट ‘पंगा”क्वीन’ के नाम से जानी जाती हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं वो हर विषय पर बिना डरे अपनी बात रखती हैं। बीते कुछ महीनों में एक्ट्रेस लगभग पूरे बॉलीवुड से लेकर शिवसेना नेता संजय राउत और सीधे महाराष्ट्र सरकार तक से पंगा ले चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही तीन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, ‘तेजस’ ‘धाकड़’ और ‘थलाईवी’।