ओप्पो ए५३एस ५ जी की बिक्री २ मई से शुरू

154

ओप्पो, प्रमुख ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्रांड, नए ओप्पो ए५३एस ५ जी के लॉन्च की घोषणा करता है – पॉकेट फ्रेंडली सेगमेंट में सबसे चिकना और सबसे सस्ती ५ जी तैयार फोन। फोन ८ जीबी तक की मेमोरी प्रदान करता है और मीडियाटेक के डाइमेंशन ७०० चिपसेट द्वारा संचालित होता है।


ओप्पो ए५३एस ५ जी का वजन लगभग १८९.६ ग्राम है और यह लगभग ८.४ मिमी पतला है, और हाथों में आराम से फिट होता है। ओप्पो ए५३एस ५ जी साइड फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर के साथ आता है। ओप्पो ए५३एस ५ जी में एआई ट्रिपल कैमरा है, जिसमें १३ एमपी का मुख्य कैमरा, पोर्ट्रेट कैमरा और २ एमपी का मैक्रो कैमरा है। कैमरे में पोर्ट्रेट मोड है, जो बोकेह इफेक्ट के साथ पोर्ट्रेट शॉट्स को कैप्चर करता है।


ओप्पो ए५३एस ५ जी, ओप्पो के कलर ओएस ११.१ पर पाया गया सरल और उपयोगी सुविधाएँ प्रदान करता है। ओप्पो ए५३एस ५ जी २ मई से शुरू हो रहा है और यह दो रंगों, क्रिस्टल ब्लू और इंक ब्लैक में आएगा। ओप्पो ए५३एस ५ जी ६जीबी राम+ १२८ जीबी रोम के लिए १४९९० और ८ जीबी राम+१२८ जीबी रोम के लिए १६९९० के साथ लॉन्च होगा। ओप्पो ए५३एस ५ जी फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।