एलाइड ब्लेंडर्स ने ओसी ब्लू को फिर से लॉन्च किया

500

एलाइड ब्लेंडर्स और डिफाल्टर प्राइवेट लिमिटेड (एबीडी) डीलक्स सेगमेंट, ओसी ब्लू में अपनी प्रीमियम पेशकश को एक नए अवतार में बदलने के लिए तैयार है । बेहतरीन भारतीय अनाजों का एक मिश्रण एक साथ लाना, ओसी ब्लू अब रचनात्मक संचार, एक अद्वितीय उत्पाद श्रेष्ठता कहानी और एक ताज़ा पैक के साथ तैनात किया जाएगा अपने वांछित लक्षित दर्शकों के लिए अपील करने के लिए ।

ओसी ब्लू का उद्देश्य आज के युवाओं को उनके सपनों और आकांक्षाओं को उनके दिलों के करीब रखने और अजेय होने के लिए प्रेरित करना है, उनकी अभिव्यक्ति ‘ रोक खातिर तोह रोक ले ‘ के माध्यम से । यह उद्देश्य के साथ ब्रांडों के निर्माण के संगठन के दृष्टिकोण के अनुरूप है, उपभोक्ताओं के जीवन अंतरिक्ष में प्रासंगिकता है ।

एलाइड ब्लेंडर्स और डिफाल्टर ने अपने डीलक्स ब्रांड, ओसी ब्लू के लिए विघटनकारी विपणन पहल शुरू करने के लिए अपनी परिवर्तनकारी यात्रा के हिस्से के रूप में कुशलतापूर्वक एक व्यापक रणनीति विकसित की है। नया ओसी ब्लू पैक अधिक समकालीन और सार्थक है। डिजाइन और इसके तत्व निर्बाध, स्वच्छ और आधुनिक हैं, जो इसके आधिकारिक और मर्दाना अभिविन्यास को बनाए रखते हैं।

१००% भारतीय अनाजों से बना, ओसी ब्लू डीलक्स सेगमेंट में एक प्रतिष्ठित उत्पाद के रूप में खड़ा है, इसकी चिकनाई और ठीक बनावट के साथ। ब्रांड को हाल ही में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्वाद द्वारा ‘उल्लेखनीय उत्पाद’ रेटिंग से सम्मानित किया गया था, ब्रसेल्स ने पेशकश की श्रेष्ठता को और मजबूत किया था।