एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश

128

एमवे इंडिया, देश की अग्रणी एफएमसीजी प्रत्यक्ष सेलिंग कंपनियों में से एक ने आज अपने नवीनतम इनोवेशन इन-होम केयर श्रेणी को एमवे होमटीएम फ्रूट एंड वेजी वॉश के साथ लॉन्च करने की घोषणा की। होमकेयर सॉल्यूशंस और स्वच्छता देखभाल उत्पादों की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए अपने प्रयास में, एमवे ने इस लॉन्च के साथ सब्जी और फलों की स्वच्छता की जगह में प्रवेश किया।


फ्रूट एंड वेजी वॉश फलों और सब्जियों के लिए एक फाइव-इन -वान सफाई समाधान है। सफाई समाधान में क्लोरीन, ब्लीच, अल्कोहल, कृत्रिम रंग या पशु-आधारित तत्व नहीं हैं। यह १९७ कीटनाशकों के खिलाफ वैज्ञानिक रूप से प्रयोगशाला में परीक्षण किया गया है और फलों, सब्जियों और अनाज से गंदगी और धूल के साथ सतह के कीटाणुओं (बैक्टीरिया और कवक), सतह के भारी धातुओं को हटाने के लिए साबित होता है, बिना किसी अवशेष को छोड़ने के फल, सब्जियों और अनाज से।


एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा, “हाल के वर्षों में होमकेयर श्रेणी में काफी वृद्धि हुई है, उपभोक्ताओं की अच्छी घरेलू स्वच्छता, बढ़ती आय, शहरीकरण के साथ-साथ उत्पादों की पैठ में वृद्धि हुई है। उत्पाद में प्राकृतिक रूप से व्युत्पन्न सफाई एजेंट होते हैं जिनमें कोई हानिकारक अवशेष नहीं होता है। ” ५०० मिलीलीटर के लिए सिर्फ आई एन आर २४९ पर दाम दिया गया, एमवे होम टीएम फ्रूट एंड वेजी वॉश को एमवे प्रत्यक्ष खुदरा विक्रेता / एमवे प्रत्यक्ष विक्रेता के माध्यम से बेचा जाएगा।