एचसीसीबी फैक्ट्री बैग्स ‘लीडर अवार्ड’

110

हिंदुस्तान कोका-कोला पेय (एचसीसीबी), भारत की शीर्ष 5 एफएमसीजी कंपनियों में से एक, फ्रॉस्ट एंड सुलिवन और टेरी द्वारा 2020. के लिए अपनी स्थिरता प्रथाओं के लिए ‘लीडर्स अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है । नीचे मध्यम व्यापार श्रेणी के लिए प्रस्तुत किया गया है एफएमसीजी सेक्टर ऑफ स्थिरता 4.0 पुरस्कार, मान्यता ने एचसीसीबी के प्रयासों को लगातार और संरचित फैशन में हरी विनिर्माण प्रथाओं को अपनाने के लिए एचसीसीबी के प्रयासों को स्वीकार किया है ।
जलपाईगुड़ी में एचसीसीबी के कारखाने ने पुरस्कार जीतने के लिए अपनी श्रेणी में 125 से अधिक टच-पॉइंट्स को कवर किया । यह मूल्यांकन चार प्रमुख मापदंडों पर आधारित था; उद्देश्य, साझेदारी, ग्रह और लोग और स्थिरता उत्कृष्टता मॉडल के 13 उप-मापदंडों पर आधारित था । न्यायाधीशों के एक स्वतंत्र पैनल द्वारा कारखाने का ऑन-साइट दौरा भी शामिल था ।
एचसीसीबी ने कहा, कार्यकारी निदेशक श्री आलोक शर्मा, आपूर्ति श्रृंखला, एचसीसीबी ने कहा, ′′ एचसीसीबी में, स्थिरता हमारी व्यापार रणनीतियों का अभिन्न अंग है । हमारे जलपाईगुड़ी कारखाने के लिए पुरस्कार हमें अन्य स्थानों पर सफलता को दोहराए जाने के लिए प्रेरित करेगा.” वर्तमान महामारी की बाधाओं के कारण इस साल पुरस्कार का 11 वां संस्करण लगभग सभी प्रतिभागियों और प्रतिनिधियों के साथ ऑनलाइन आयोजित किया गया था स्थिरता प्रथाओं के उत्सव में ।