आरजीआई ने पेश किया हेल्थ इन्फिनिटी प्लान पर ५% की छूट

99

रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस, रिलायंस कैपिटल की १००% सहायक कंपनी ने उद्योग की पहली पहल शुरू की है, जहां कंपनी का लक्ष्य आरजीआई के साथ बीमा पॉलिसी, कोविड१९ टीकाकरण लेने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त एकमुश्त ५% की छूट प्रदान करके अपने ग्राहकों को अतिरिक्त आसानी प्रदान करना है जो या तो अपने हेल्थ इन्फिनिटी को खरीदने या नवीनीकृत करने की प्रक्रिया में हैं।
रिलायंस हेल्थ इन्फिनिटी पॉलिसी पर एकमुश्त ५% की अतिरिक्त छूट पॉलिसी खरीदते समय लागू अन्य छूटों के अतिरिक्त होगी, जिससे प्रीमियम अत्यंत किफायती हो जाएगा। इस ऑफर का लाभ मौजूदा पॉलिसीधारक अपने रिन्यूअल प्रीमियम पर भी उठा सकते हैं। ग्राहक, जिन्होंने टीकाकरण की पहली खुराक के साथ भी खुद को टीका लगाया है, वे इस लाभ का लाभ उठा सकते हैं।
रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस के सीईओ, श्री राकेश जैन ने कहा, “हम ऐसे समय में अपने हेल्थ इन्फिनिटी उत्पाद में कोविड वैक्सीन छूट को विशेष मंजूरी देने के लिए आईआरडीएआई को धन्यवाद देना चाहते हैं, जहां सभी को एक साथ आने और सामूहिक रूप से वायरस के प्रभाव का मुकाबला करने की आवश्यकता है। इस प्रोत्साहन के माध्यम से, हम लोगों को इस महत्वपूर्ण समय में अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और जल्द से जल्द अपना टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।”