आदित्य नारायण ने शादी के बाद सालों की सेविंग्स से खरीदा 5BHK लग्जरी फ्लैट, पत्नी संग जल्द होंगे शिफ्ट

128

सिंगर और एंकर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी रचाई है. कोरोना की वजह से दोनों की शादी मंदिर में हुई है, लेकिन शादी के अगले दिन एक जबरदस्त पार्टी रखी गई थी जिसमें कई सारे सितारे शामिल हुए थे. अब शादी के कुछ दिन बाद ही खबर आ रही है कि आदित्य, श्वेता के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे जिसे उन्होंने खरीदा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य ने मुंबई के अंधेरी में एक 5BHK फ्लैट लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस लग्जरी अपार्टमेंट के लिए आदित्य ने पांच करोड़ से ज्यादा खर्च किए हैं। इनका यह नया घर इनके माता-पिता के घर से काफी नजदीक है। आदित्य ने नया घर लेने की खुशी सोशल मीडिया पर भी साझा की।

आदित्य ने लिखा कि मैंने अंधेरी में एक पांच कमरों वाला घर लिया है, जो माता-पिता की बिल्डिंग से तीन बिल्डिंग दूर है। हम यहां तीन-चार महीनों में शिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं, मैंने इस घर को लेने के लिए सालों से सेविंग्स की थी।

आदित्य अग्रवाल ने अक्तूबर महीने में अपनी शादी का एलान किया था और अपने फैंस को चौका दिया था। आदित्य ने बताया था कि वो पिछले दस सालों से श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में थे। आदित्य ने बताया था कि हर रिश्ते की तरह उनकी रिश्ता भी उतार-चढ़ाव से भरा था। आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी जहां उन्हें एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था।