आदित्य नारायण की रिसेप्शन में पति संग पहुंची भारती

122

बॉलीवुड अभिनेता और गायक आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने हाल ही में अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद आदित्य नारायण ने मुंबई में अपने करीबियों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है। इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी शामिल हुए। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रिसेप्शन पार्टी में कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शामिल हुईं। 

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने बेल पर छूटने के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है. रिसेप्शन में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  इससे भी खास बात ये है कि तीन दिसंबर को ही भारती और हर्ष की भी शादी हुई थी. भारती सिंह और हर्ष वीडियो में कई लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं. उनके आस-पास काफी लोग खड़े नजर आ रहे हैं. 

मालूम हो कि हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर से 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।  

आदित्य और श्वेता की बात करें तो दोनों ने 1 दिसंबर को मंदिर में शादी की। दोनों ने एक-दूसरे को शादी से पहले 11 साल तक डेट किया है। आदित्य और श्वेता अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे। वहीं शादी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।