आकाश iACST छात्रों को तत्काल छात्रवृत्ति प्रदान करता है

255

देश भर में 215 से अधिक केंद्रों के साथ, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने एक अद्वितीय त्वरित छात्रवृत्ति- तत्काल प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा (आईसीएएसटी) शुरू की है। iACST छात्रों को ६० मिनट की परीक्षा के बाद अपनी यात्रा शुरू करने का अवसर देगा, जिससे वे डॉक्टर और इंजीनियर बनने के अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में पहला कदम उठा सकेंगे । विशेष रूप से तैयार की गई परीक्षा कक्षा 7-11 से प्रतिभाशाली और योग्य छात्रों को ९०% छात्रवृत्ति तक लाभ प्राप्त करने में सक्षम बनाती है ।


इस परीक्षा में छात्रों को परीक्षा ऑनलाइन लेने और उन्हें तुरंत अर्जित छात्रवृत्ति का विवरण उपलब्ध कराने की अनुमति होगी । IACST के साथ, छात्रों को भी तत्काल प्रवेश लेने के लिए और आकाश संकाय के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में तैयार कर सकते हैं । यह छात्रवृत्ति कक्षा और हाइब्रिड लर्निंग प्रोग्राम दोनों के लिए मेडिकल, इंजीनियरिंग और फाउंडेशन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए होगी ।
इन वर्षों में, एईएसएल के छात्रों ने विभिन्न चिकित्सा और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं और एनटीएसई, केवीपीवाई और ओलम्पियाड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में सिद्ध चयन ट्रैक रिकॉर्ड दिखाया है । २०२० अभी एक और साल था जब आकाश संस्थान ने जेईई और नीट दोनों के लिए उत्कृष्ट परिणाम पेश किए ।