आकाश संस्थान के छात्र पश्चिम बंगाल में सबसे ऊपर

112

आकाश संस्थान की छात्र श्रीमंती दे ने जेईईई मेन्स 2020 परीक्षाओं में लड़कियों की श्रेणी में पश्चिम बंगाल में टॉपिंग करके कोलकाता को गौरवान्वित किया । उसने एक प्रभावशाली 99.99 प्रतिशत स्कोर किया और अखिल भारतीय रैंक 131. प्राप्त किया

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के निदेशक और सीईओ श्री आकाश चौधरी को बधाई देते हुए कहा, ′′ यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे छात्र श्रीमंती डे ने कठिन जेईईई मेन 2020 प्रवेश परीक्षा में उत्कृष्टता प्राप्त की है । श्रेय हमारे छात्र की कड़ी मेहनत को जाता है, उनके माता-पिता और प्रशिक्षकों का समर्थन जिन्होंने छात्र को अपनी यात्रा के दौरान निर्देशित किया है । मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में छात्रों को एक्सेल करने के लिए तैयार करने के लिए उद्योग में हमारी गुणवत्ता परीक्षण की तैयारी प्रसिद्ध है । मैं श्रीमंती को भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

श्रीमंती ने कड़ी मेहनत और आकाश आईआईटी-जेईईई प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग का श्रेय दिया, जिसे दुनिया में सबसे मुश्किल में माना जाता है । जेईईई मुख्य परीक्षा एनआईटी, आईआईटी और सीएफटीआई में प्रवेश के लिए लागू है ।