अमेज़ॅन ने ‘अमेज़ॅन स्मभव’ के दूसरे संस्करण की मेजबानी की

175

अमेजन इंडिया ने घोषणा की है कि वह 15-18 अप्रैल, 2021 के दौरान ‘अमेज़ॅन एसम्भव’ के दूसरे संस्करण की मेजबानी करेगा। यह चार दिवसीय आभासी शिखर सम्मेलन होगा, जिसमें विनिर्माण, खुदरा, लॉजिस्टिक्स, आईटी/आईटीई, कंटेंट क्रिएटर्स, स्टार्ट-अप्स, ब्रांड और पूरे भारत के उद्यमियों जैसे क्षेत्रों में ‘ भारत के लिए अनलॉकिंग अनंत संभावनाएं ‘ विषय पर आयोजित किया जाएगा।

Smbhav २०२१ अमेज़न के साथ साझेदारी के माध्यम से व्यवसायों और उद्यमियों के लिए संभावनाओं का ताला खोलने के द्वारा एक Aatmanirbhar भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ने की दिशा में आगे बढ़ने पर विचार विमर्श के लिए उद्योग और सोचा नेताओं को एक साथ लाएगा।


अमेज़ॅन स्मभव 2020 में, अमेज़ॅन ने 10 मिलियन एमएसएमई को डिजिटाइज करने के लिए अतिरिक्त $ 1 बिलियन का निवेश करने, भारत से संचयित निर्यात में $ 10 बिलियन उत्पन्न करने और 2025 तक भारत में अतिरिक्त 1 मिलियन नौकरियां पैदा करने का वादा किया। Smbhav 2021 में, 30,000 से अधिक प्रतिभागियों को अमेज़ॅन स्मभव में भाग लेने की उम्मीद है, जो 70 से अधिक वक्ताओं से सर्वोत्तम प्रथाओं और उद्योग के रुझानों के बारे में सीख रहे हैं।