अमेज़न इंडिया ने उत्तर पूर्व में अपनी पहुँच को गहरा किया

117

अमेज़न इंडिया ने उत्तर पूर्व भारत के 8 राज्यों में अपने वितरण नेटवर्क के विस्तार की घोषणा की । क्षेत्र के करीब 60 अमेज़ॅन के स्वामित्व वाले और डिलिवरी सेवा भागीदार स्टेशनों के साथ, कंपनी ने इस साल त्योहारों के मौसम से पहले अपने वितरण पदचिह्न में कई नए पिन कोड जोड़े हैं, जिसमें चम्फाई, कोलासीब, लामडिंग, पासीघाट जैसे रिमोट शहर शामिल हैं और मोकोकचुंग ।

अमेज़न ने डिलिवरी सेवा भागीदार कार्यक्रम के हिस्से के रूप में स्थानीय उद्यमियों के साथ भागीदारी की है, जिससे विकास के अवसरों के साथ इन छोटे व्यवसायों को सक्षम किया और अमेज़न इंडिया को अपनी खुद की डिलीवरी सेवाओं के साथ उत्तर पूर्व में टियर 3 और टियर 4 स्थानों में प्रवेश करने में मदद की है । अमेज़न भारत की विस्तारित पहुँच चम्फाई जैसे शहरों में ग्राहकों को एक निर्बाध खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगी जो क्षेत्र में पूर्वी भारत और पड़ोसी देशों के लिए मुख्य व्यापार कॉरिडोर के रूप में कार्य करता है । विस्तार में विभिन्न स्थलों जैसे तुरा घाटी और मोकोक्चुंग के शहरी केंद्र में क्षेत्र भी शामिल हैं । पिछले महीने, कंपनी ने करीब 200 अमेज़न संचालित और डिलिवरी सेवा भागीदार स्टेशनों के साथ, इस त्योहारों के मौसम में देश भर में 1700 स्टेशनों के वितरण नेटवर्क की घोषणा की ।

कंपनी ने अपने फ्लैगशिप ‘आई है स्पेस’ (आईएचएस) कार्यक्रम के साथ अपने वितरण कार्यक्रमों को मजबूत किया है, अब 350 शहरों के करीब 28,000 से अधिक पड़ोस और किराना शामिल है ।अमेज़न इंडिया ने कर्मचारियों, एसोसिएट्स और भागीदारों के लिए रोकथाम स्वास्थ्य उपायों की एक श्रृंखला को लागू किया है ।