अभिषेक बनर्जी ने दी चुनौती : जितना भी सीबीआई लगा लो, कुछ भी होने वाला नहीं है

109

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के शरणार्थी मतुआ बहुल क्षेत्र ठाकुरनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा के जवाब में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को जनसभा की है। इस दौरान पत्नी रूजीरा बनर्जी से कोयला तस्करी के मामले में संदिग्ध संलिप्तता को लेकर सीबीआई पूछताछ पर उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए चुनौती दी। बनर्जी ने कहा कि चाहे जितना भी सीबीआई कोई लगा ले लेकिन उनका कुछ भी बिगड़ने वाला नहीं है।
मतुआ  की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीआई , ईडी , इनकम टैक्स जो लगाना है, लगा दो। आपकी जिद है कि बाहर से बंगाल को दखल करेंगे, तो हमारी जिद है कि बंगाल से बाहरी को विदा देंगे। गला घोंट देंगे, तो उससे भी ‘जय बांग्ला’ निकलेगा।
बता दें कि हाल में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा बनर्जी और उनकी साली मेनका गंभीर से सीबीआई ने कोयला तस्करी के मामले में पूछताछ की थी। उसके बाद अभिषेक बनर्जी की यह पहली रैली थी।

उन्होंने कहा, “हम अपना स्वाभिमान नहीं बेचते। हमारा मेरुदंड मजबूत है। क्षमता है, जो करना है, कर दें, जवाब चुनाव के माध्यम से जनता से द देगी।”
अभिषेक बनर्जी ने कहा कि सोनार बांग्ला बांग्लादेश का स्लोगन है। उन्होंने सवाल किया कि ‘सोनार भारत, सोनार गुजरात क्यों नहीं हुआ है? उन्होंने कहा कि बंगाल को झुका नहीं पाएंगे। ममता बनर्जी को झुका नहीं पाएंगे।