अभिनेत्री करीना कपूर ने किया रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का बचाव, कहा ‘सभी के लिए बहस के लिए खुला टिकट’

74

अभिनेता करीना कपूर ने अभिनेता रणवीर सिंह के हालिया न्यूड फोटोशूट और उस पर हुई नाराजगी के बारे में बात की है। एक नए साक्षात्कार में, करीना कपूर ने कहा कि रणवीर का फोटोशूट बात करने और बहस करने के लिए ‘सभी के लिए एक खुला टिकट’ है। उसने यह भी कहा कि इंसानों के पास बहुत खाली समय होता है क्योंकि ‘हर चीज पर हर किसी की राय होती है’।

इंटरनेशनल मैगजीन पेपर मैग के लिए न्यूड तस्वीरें शूट करने के बाद रणवीर विवादों का केंद्र बन गए थे। एक दिन बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शूट से अपनी कई नंगी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। एक एनजीओ की शिकायत के बाद मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसने “पारंपरिक रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी विनम्रता का अपमान किया है”।

इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए, करीना ने कहा, “मुझे लगता है कि बोले के लिए सबको बोलना है (मुझे लगता है कि इंसान इसे कहने के लिए कहते हैं)। यह हर निकाय के लिए बात करने और बहस करने का एक खुला टिकट है। मुझे ऐसा लगता है कि हर किसी के पास बहुत सारा खाली समय भी होता है क्योंकि सभी लोगों की हर बात पर एक राय होती है। मुझे नहीं पता कि यह इतना बड़ा टेक क्यों है। जैसा मैंने कहा, यह सिर्फ यह साबित करता है कि हर किसी के पास बहुत खाली समय है।”