अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में क्लब महिंद्रा डेब्यू

283

क्लब महिंद्रा, महिंद्रा हॉलिडेज एसोसिएटेड रिसॉर्ट्स एशियन नेशन प्रतिबंधित के प्रमुख प्रतीक ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में तीन सहयोगी आवासों की छुट्टी कर दी । आवास सिम्फनी हथेलियों, सिम्फनी ग्रीष्मकालीन रेत और सिम्फनी समुद्र क्रमशः द्वीप, नील द्वीप और पोर्ट ब्लेयर को कवर कपड़े में रखा जाता है ।

आवास विशाल हैं, विलासिता, सांत्वना और अप-टू-डेट सुविधाओं का एक बहुत अच्छा मिश्रण घमंड करते हैं। शानदार डिजाइन, वे उष्णकटिबंधीय स्वर्ग पर एक अंतरंग और सुखद जाने की आपूर्ति करते हैं।

लॉन्च के आसपास उत्साहित, वयस्क पुरुष मिगुएल मुनोज, मुख्य रिसॉर्ट अधिकारी, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हमें निकोबार द्वीप समूह से जुड़े अंडमान में अपने पहले आवास को पेश करने पर गर्व है । हमारे मजबूत वृद्धि योजना के साथ संरेखण में, सिम्फनी समुद्र, सिम्फनी ग्रीष्मकालीन रेत और सिम्फनी हथेलियों आवास एक ५ सुपर मेगा सेलिब्रिटी अनुभव, सुरम्य पढ़ा और मूक भगदड़ का उत्पादन करने के लिए सकारात्मक हैं ।

सिम्फनी समुद्र, सुखद जीवन की राजधानी के भीतर एक काल्पनिक, सूर्यास्त बिंदु पर स्थित है, १२ स्टूडियो अपार्टमेंट प्रदान करता है । एक घने वन रिजर्व के बगल में बैठता है, आलीशान पुरवा के लिए मिट्टी की सुंदरता उधार । सिम्फनी ग्रीष्मकालीन रेत सौंदर्य और शांति का एक विनम्र निवास है। ६२ कमरे रिसॉर्ट आरामदायक कमरे, शानदार सुविधाओं, एक अच्छी तरह से डिजाइन स्विमिंग पूल और एक टिप शीर्ष महासागर स्पा का एक समामेलन है । सिम्फनी हथेलियों में १० राजसी कॉटेज और सुइट्स शामिल हैं, जो खजूर के पेड़ों के बीच स्थित हैं जो एक आराम से रहने की पेशकश करते हैं और फिर से जीवंत होते हैं। प्रत्येक रिसॉर्ट सुविधाओं की एक सरणी, २४ घंटे कमरे सेवाओं, मानार्थ नाश्ता और इंटरनेट का उपयोग के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित है ।