सोनी ने सही मायने में वायरलेस हेडफोन लाइन-अप का विस्तार किया

118

सोनी इंडिया ने भारत में WF-H 800, वास्तव में वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया । WF-H 800 का सच्चा वायरलेस डिजाइन उपयोगकर्ता को स्वतंत्र रूप से चलने देने के लिए डिजाइन किया गया है ।

डिजिटल ध्वनि संवर्धन इंजन एचएक्स (डीएसईई एचएक्स) डिजिटल संगीत फाइलों को समृद्ध, प्राकृतिक ध्वनि के साथ पुनर्निर्माण करता है और संपीड़न में खोई उच्च श्रेणी की ध्वनि के विवरण को पुनर्स्थापित करने में मदद करता है । हेडफोन हेडफोन हेडफोन में 8 घंटे की बैटरी लाइफ और हैंडी चार्जिंग केस में अतिरिक्त 8 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ पूर्ण चार्ज पर 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है । बुद्धिमान ऑटो पावर फीचर हेडफोन को यह पता लगाने की अनुमति देता है कि उपयोगकर्ता उन्हें पहन रहा है या नहीं । डब्लूएफ-एच 800 एक सुरक्षित और आरामदायक फिट के लिए कान पर तीन अलग अलग बिंदुओं के साथ संपर्क करने के लिए त्रिकोणीय ढांचे में डिजाइन किया गया है । उपयोगकर्ता मनोरंजन का आनंद ले सकता है, दोस्तों से जुड़ सकता है, जानकारी प्राप्त कर सकता है, संगीत और सूचनाओं को सुन सकता है, अनुस्मारक सेट कर सकता है और अधिक गूगल सहायक, एलेक्सा और सिरी का उपयोग कर सकता है

WF-H 800 काले रंग में वास्तव में वायरलेस हेडफोन फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध हैं और भारत में चुनिंदा सोनी रिटेल स्टोर (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव) पर 14,990. सितम्बर से भारत में सबसे अच्छी खरीद कीमत पर उपलब्ध हैं ।