सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटाईं; क्या उनकी शादी हमेशा के लिए ख़त्म हो गयी है?

95

भारतीय पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं।

सानिया जो सोशल मीडिया पर सक्रिय सदस्य हैं और अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ छोटी-छोटी चीजें साझा करना पसंद करती हैं, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। इस कदम से एक बार फिर उनके बीच अलगाव की अटकलें तेज हो गई हैं.

क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी अपने इंस्टाग्राम बायो से सानिया मिर्जा से शादीशुदा होने का जिक्र हटा दिया है. जबकि इन अफवाहों से पहले उन्होंने अपने बायो में अपनी पत्नी को एक सुपरवुमन का पति बताया था। तलाक लेने की चल रही अफवाहों के बीच कथित तौर पर जब शोएब से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”खबरें चल रही है, रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है।” आप क्या कहना चाहते हैं? “.

17 जनवरी, 2024 को सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था: “शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबे रहना कठिन है। कठिन। वित्तीय रूप से अनुशासित होना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जीवन कभी आसान नहीं होगा। यह हमेशा कठिन रहेगा। लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।”

सानिया ने कुछ दिन पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, ‘जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें।’ इस पोस्ट ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा और प्रशंसकों ने मान लिया कि इस जोड़े ने आखिरकार अलग होने का फैसला कर लिया है।

एक और वजह भी चर्चा में आई है वो है सोहैब का एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ कथित रिश्ता. कुछ रिपोर्टों के अनुसार, 2021 में एक साथ फोटोशूट करने के बाद दोनों करीब आ गए और तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आयशा उमर, जो सिटकॉम बुलबुले में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, को भी शोएब की शादी की अंगूठी जैसी अंगूठी पहने देखा गया है।

हालाँकि, आयशा उमर ने अफवाहों को गलत बताया है और कहा है कि वह और शोएब सिर्फ दोस्त और सहकर्मी हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह सानिया मिर्जा और उनके परिवार का सम्मान करती हैं और यह गपशप निराधार और दर्दनाक थी।