शिवसेना ने `सामना` के जरिए Arnab Goswami और भाजपा पर साधा निशाना

108

शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र सामना (Saamana) के माध्यम से रिपब्लिक टीवी चैनल के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. सामना में लिखा है, भाजपा अर्नब की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) में आपातकाल जैसे हालात बनने की अफवाह फैला रही है. साथ ही अर्नब की गिरफ्तारी के पीछे राजनीतिक कारण होने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया गया है.

सामना में लिखा है अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government), मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) और दूसरे प्रमुख नेताओं के बारे में ‘जहर’ उगला इसलिए गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस गिरफ्तारी का सीधा संबंध एक व्यक्ति की मौत से जुड़ा है. मृतक की पत्नी की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है. गिरफ्तारी का राजनीतिज्ञों और पत्रकारों से संबंध नहीं है. शिवसेना ने अर्नब को नौटंकीबाज और सुपारी पत्रकारिता करने वाला बताया है. साथ ही भाजपा पर बेवजह इस मामले को तूल देने का आरोप लगाया है.

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स दो भागों में बंटे नजर आ रहे हैं। तमाम यूजर्स अर्नब की मुंबई पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं, तो कई इसके समर्थन में हैं। उधर, मुकेश खन्ना, शर्लिन चोपड़ा और नंदीश संधू जैसे सेलेब्स ने भी अर्नब की गिरफ्तारी का विरोध किया है। इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का एक पोस्ट सामने आया है।