वी बिजनेस प्लस इंडस्ट्री लीडिंग मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रदान करता है

111

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वी आई एल) की उद्यम शाखा, वी बिजनेस ने व्यवसायों और कामकाजी पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किए गए पोस्ट-पेड योजनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है। वी बिजनेस प्लस, एक उद्योग का प्रमुख गतिशीलता समाधान है, जो मोबाइल कर्मचारियों को उनकी पोस्ट-पेड योजनाओं के साथ जुड़ने, संवाद करने, सहयोग करने और बहुत कुछ करने में सक्षम बनाता है।
२९९ रुपये से शुरू, वी बिजनेस प्लस उद्यमों, छोटे व्यवसायों और उनके कार्यबल को एक कुशल और सुरक्षित तरीके से कनेक्ट करने के लिए अधिक लचीलेपन में सक्षम बनाता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां से संचालित करते हैं। आवाज और डेटा से परे जाकर, वी बिजनेस प्लान मोबाइल सिक्योरिटी, लोकेशन ट्रैकिंग, डेटा पूलिंग और एंटरटेनमेंट जैसे मूल्य वर्धित लाभों की पेशकश करते हैं।
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के चीफ एंटरप्राइज बिजनेस ऑफिसर अभिजीत किशोर ने कहा, ” वी बिजनेस एंटरप्राइजेज, एसएमई और स्टार्ट-अप के लिए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को सक्षम करने पर केंद्रित है। लचीले, सुरक्षित और सुविधाजनक गतिशीलता समाधान संगठनों और उद्यमियों के लिए यह समय की जरूरत बन गए हैं। वी बिजनेस प्लस, जो उद्योग का प्रमुख गतिशीलता समाधान है, डेटा सुरक्षा, कर्मचारी सुरक्षा और भलाई के वास्तविक व्यावसायिक चिंताओं को संबोधित करता है। “