राहुल गांधी की न्याय यात्रा मुर्शिदाबाद के कांडी से फिर शुरू हुई, आज झारखंड के पाकुड़ पहुंचेंगे कांग्रेस सांसद.

54

कोलकाता: राहुल गांधी की न्याय यात्रा शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के कांडी से फिर शुरू हुई। कांडी से गोकर्ण अस्पताल चौराहे पर सड़क के दोनों ओर आम लोगों ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी खारग्राम से बरन्या कुली जंक्शन होते हुए बीरभूम के तारापीठ में प्रवेश करेंगे.
भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 18वें दिन शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से यात्रा की शुरुआत की. आज उनकी यात्रा झारखंड के पाकुड़ जिले में पहुंचेगी.
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा सुबह 8 बजे मुर्शिदाबाद के गोकर्ण से शुरू होने वाली थी. हालांकि, बंगाल में 10वीं कक्षा की परीक्षाओं के कारण यात्रा देर से करीब 10:30 बजे शुरू हुई.
झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी बंगाल से पाकुड़ के नसीपुर मोड़ पहुंचेंगे. वह यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर शाम को पाकुड़ के हिरणपुर में विश्राम करेंगे और रात में लिट्टीपाड़ा में रुकेंगे.
राहुल गांधी का झारखंड दौरा दो चरणों में होगा. पहले चरण में राहुल गांधी 2 फरवरी से अगले 6 दिनों तक झारखंड में रहेंगे. दूसरे चरण में राहुल गांधी दो दिनों तक झारखंड में रहेंगे. हालांकि, अभी दूसरे चरण की तारीख की घोषणा नहीं की गई है. कुल 8 दिनों की यात्रा में राहुल गांधी राज्य के 13 जिलों में 804 किमी की दूरी तय करेंगे.