मैडम ने गंगटोक में एक नया स्टोर खोला

207

मैडम (अपने पश्चिमी वस्त्र के लिए पहचाने जाने वाले भारत के प्रमुख फैशन ब्रांडों में से एक) ने गंगटोक, सिक्किम में अपना नया रिटेल आउटलेट खोला। फैशन के प्रति जागरूक महिलाओं की सेवा के लिए रनवे पर मौजूदा अंतरराष्ट्रीय रुझानों के साथ, मैडम ने १ अप्रैल को एमजी रोड में होटल अन्नपूर्णा बिल्डिंग में स्थित अपने स्टोर का भव्य उद्घाटन का जश्न मनाया। मैडम के एनई बाजार में प्रवेश को मजबूत करते हुए, नया स्टोर महिलाओं के लिए कपड़े, जूते, एकसेसरिस और हैंडबैग का क्यूरेट चयन करेगा। गंगटोक स्टोर मैडम की नई विस्तार रणनीति का एक हिस्सा है।

स्टोर में मैडम के अनूठे संग्रह की सुविधा होगी, जो सीजन के लिए आदर्श है जो एक चंचल और आरामदायक अवकाश मूड पर ध्यान केंद्रित करता है। एक ब्रांड के रूप में, मैडम पिछले २७ वर्षों से देश भर की युवा महिलाओं के लिए एक प्रमुख प्राथमिकता रही हैं और उन्होंने महिलाओं के कपड़े और एकसेसरिस के बाजार में अपनी जगह बनाई है।
“हमें लगता है कि फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए मैडम मैडम एक आदर्श ब्रांड है, जहां स्थानीय फैशन भागफल अधिक है और जहां वैश्विक पर्यटकों की रुचि भी अधिक है। हमें विश्वास है कि गंगटोक के मांग हमारे अन्य हालिया स्टोर लॉन्च जैसा हमारी यह स्टोर लॉन्च भी सफल होगी ।” मैडम के कार्यकारी निदेशक श्री अखिल जैन ने कहा।