नोकिया 5.4 के दो वेरिएंट भारत में

99

नोकिया 5.4 को एचएमडी ग्लोबल ने भारत में लॉन्च किया है। यह ध्रुवीय रात्रि और शाम के रंग विकल्पों में Flipkart.in और Nokia.com/phones पर उपलब्ध है, 4जीबी/64जीबी और 6जीबी/64जीबी के रैम/रोम वेरिएंट में क्रमशः १३,९ रुपये और १५,४९९ रुपये की बेस्ट बाय प्राइस पर है । जियो पर नोकिया ५.४ ग्राहक ४,० रुपये के लाभ के हकदार होंगे ।

इन फायदों में पार्टनर्स से 349 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 2,000 रुपये के वाउचर शामिल हैं। 48MP क्वाड-कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा और ओज़ो स्थानिक ऑडियो से लैस, नोकिया 5.4 में एक अद्वितीय ‘सिनेमा’ फ़ंक्शन है। 3 साल के मासिक सुरक्षा अपडेट के साथ, लोगों को मन की शांति होगी। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ६६२ द्वारा संचालित नोकिया ५.४, अधिक गति, लंबी बैटरी लाइफ, बेहतर इमेजिंग और बढ़े हुए प्रदर्शन को देने के लिए अपनी शक्ति को अनुकूलित करता है ।

नवीनतम एअर इंडिया प्रौद्योगिकी के साथ अनुकूलित, दो दिन की बैटरी जीवन के साथ, नोकिया ५.४ तेजी से, पर जाने के जीवन और जीवन शैली के लिए विश्वसनीय साथी है । इमर्सिव 6.39 ” (16.23 सेमी) एचडी + पंच-होल डिस्प्ले पॉकेट योग्य और आसान रहने के दौरान आनंद लेने के लिए अधिक स्क्रीन प्रदान करता है। आश्चर्यजनक रहने वाले रंगों में उपलब्ध है, यह एक मनोरम रूप देता है जिसका विरोध करना मुश्किल है।