डायमंड हार्बर के बूथ में बम-तमंचा के साथ हैं 80 से 90 लोग, नहीं डालने दे रहे हैं वोट : भाजपा

108

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में राज्य की सीएम ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी के लोकसभा क्षेत्र डायमंड हार्बर में मतदाताओं को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है। डायमंड हार्बर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार दीपक हालदार ने यह आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि 80 से 90 ऐसे लोग हैं जो तमंचा बंदूक आदि लेकर मतदान केंद्रों के आसपास घूम रहे हैं और मतदाताओं को डरा कर वापस लौटा रहे हैं।
दीपक हालदार खुद उन वोटरों को पोलिंग बूथ ले जाने के लिए पहुंचे। दीपक हलदार लोगों को वोट डालने के लिए बुलाने पहुंच रहे हैं। एक-एक के पास पहुंचकर वोट डालने के लिए चलने की अपील कर रबे हैं।

 हालदार ने कहा कि वह बूथ नंबर 163 में घुसने की हिम्मत नही कर पा रहे हैं। उनका आरोप की भीतर 80 से 90 लोग बम तमंचा लेकर खड़े हैं। कुछ दूरी पर खड़े होकर वह सेंट्रल फोर्स का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे बूथ के भीतर घुस सकें। मौके पर पुलिस/पैरामिलिट्री फोर्स पहुंची है।

गौर हो कि दीपक हालदार पहले डायमंड हार्बर से टीएमसी के एमएलए थे, लेकिन विगत दो वर्षों से टीएमसी से नाराज थे और चुनाव के पहले वह बीजेपी में शामिल हुए हैं।भाजप बीजेपी ने उन्हें डायमंड हार्बर से उम्मीदवार बनाया है।