जालौन के उरई में छेड़छाड़ कर रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवती ने सरेराह पीटकर सिखाया सबक

110

अब युवतियां भी अपनी सुरक्षा स्वयं करने के लिए सबल बन चुकी हैं और शोहदों को सबक सिखाने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला जालौन के उरई में सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ व्यक्ति को सरेराह चप्पलों से पीट रही है, सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि युवती से गंदी हरकत करने वाला कोई और नही बल्कि जिला कांग्रेस का अध्यक्ष है। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद कार्रवाई शुरू की गई है।

यूूूूपी के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया जहां दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की सरेराह जूते और चप्पलों से पिटाई कर दी. युवतियों से बचने के लिये जिलाध्यक्ष बार-बार रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रहीं. जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया गया है कि एक एनजीओ चलाने वाली युवतियों को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा लगातार फोन करके परेशान करते थे.
इससे परेशान होकर युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को स्टेशन रोड पर बुला लिया जिसके बाद युवतियों ने अनुज मिश्रा को सबक सिखाने के लिये सरेराह उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. जिलाध्यक्ष युवतियों से अपने लिए रहम की भीख मांगते रहे लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रहीं.

पीड़ित युवतियों का कहना है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते थे. आज जब इनका फोन आया तो इनको सबक सिखाने के लिए स्टेशन के पास बुला लिया. युवतियों ने इसकी शिकायत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी की लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद युवतियों ने खुद ही इस तरह का सबक सिखाने का फैसला किया.

वहीं, जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का कहना है कि मैं षडयंत्र का शिकार हुआ हूं. 4 महीने पहले पहले माया को जिला सचिव के पद पर नियुक्त किया था. पिछले दिनों महोबा में मीटिंग के दौरान मैंने प्रदेश अध्यक्ष को बताया था कि मुझे कुछ पदाधिकारी हटाने हैं जो काम नहीं कर रहे हैं. 30 अक्टूबर को मैंने उनको पार्टी से पद मुक्त करने का आदेश जारी कर दिया था. इसी खुन्नस को लेकर उन्होंने मेरे साथ यह घटना की. अगर मैंने उनको गाली दी है तो फिर रिकॉर्डिंग सुनाएं. यदि मैं दोषी साबित हो जाऊं तो मुझे फांसी के फंदे पर चढ़ा दिया जाए, मुझे कोई जीने की तमन्ना नहीं.

इस मामले में जालौन के एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि एक पिटाई का वीडियो उनके सामने भी आया है जिसमें दो लड़कियां मारपीट कर रही हैं. जिनकी पिटाई की जा रही है उनके बारे मालूम हुआ है कि वह कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष हैं. मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है. जांच में जो भी त‍थ्‍य सामने आएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी.