एमवे इंडिया अनुकूलित त्वचा देखभाल समाधान प्रदान करता है

279

प्रीमियम स्किनकेयर श्रेणी में अपने नेतृत्व पर बिल्डिंग, एमवे इंडिया ने कलात्मकता हस्ताक्षर के साथ एक व्यक्तिगत त्वचा देखभाल समाधान शुरू किया है निजीकृत सीरम चुनें । भारत के अविवादित नंबर 1 प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड के रूप में, कलात्मकता का नया लॉन्च देश में व्यक्तिगत त्वचा देखभाल खंड में प्रवेश करता है ।

कलात्मकता के हस्ताक्षर चुने निजीकृत सीरम उन उपभोक्ताओं के लिए सही विकल्प है जो विशिष्ट त्वचा संबंधी चिंताओं से निपटने के लिए देख रहे हैं । कलात्मकता हस्ताक्षर चुनें निजीकृत सीरम भारतीय सौंदर्य उद्योग में अपनी तरह की त्वचा देखभाल समाधान है । उत्पाद एक आधार सीरम और पांच एम्पलीफायर के साथ आता है, जो त्वचा की पांच शीर्ष चिंताओं को दूर करने के लिए बनाया गया है पैकेजिंग नवाचार प्रवर्धक सूत्रों की रक्षा करता है, सुनिश्चित करता है कि इसकी सामग्री ताजा रहे जब तक वे मिश्रित होने के लिए तैयार नहीं हैं । उत्पाद की प्रतिस्पर्धी कीमत प्रीमियम त्वचा देखभाल बाजार में है ।

कलात्मकता हस्ताक्षर व्यक्तिगत सीरम का चयन करें एमवे प्रत्यक्ष रिटेलर / एमवे प्रत्यक्ष विक्रेता के माध्यम से बेचा जाएगा या www.amway.in पर जाकर सर्विसिंग एमवे प्रत्यक्ष रिटेलर / एमवे प्रत्यक्ष विक्रेता के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है ।