एचडीएफसी लाइफ प्रशंसापत्र अभियान लेता है एचडीएफसी लाइफ ने # डिसिजन २ प्रोट्याक्ट अभियान शुरू किया

92

भारत के प्रमुख जीवन बीमाकर्ताओं में से एक, एचडीएफसी लाइफ ने # डिसिजन २ प्रोट्याक्ट अभियान शुरू किया है। चल रहे संरक्षण अभियान का एक हिस्सा, # डिसिजन २ प्रोट्याक्ट एक ग्राहक प्रशंसापत्र-आधारित अभियान है, जो पॉलिसीधारकों की खुद बताई गई पॉलिसीधारकों की कहानियों और अनुभवों के माध्यम से टर्म प्लान की आवश्यकता को दर्शाने का है।


अपनी अनुसंधान गतिविधि के हिस्से के रूप में, कंपनी एचडीएफसी लाइफ टर्म प्लान चुनने के लिए उनके कारणों को समझने के लिए मौजूदा पॉलिसीधारकों से जुड़ी है। इस अभ्यास ने न केवल अंतर्दृष्टि प्रदान की, बल्कि उन शक्तिशाली कहानियों को भी सामने लाया, जो बड़े दर्शकों के लिए भरोसेमंद हैं, जिसने बदले में प्रशंसापत्र अभियान की नींव तैयार की।

इस साल की शुरुआत में, एचडीएफसी लाइफ ने क्लिक २ प्रोटेक्ट टर्म ऑफर के बारे में जागरूकता लाने के लिए एक सुरक्षा अभियान चलाया। यह नवीनतम अभियान इसे एक कदम आगे ले जाएगा और न केवल टर्म प्लान की आवश्यकता को प्रदर्शित करेगा बल्कि यह भी बताएगा कि कैसे उन्होंने वास्तविक लोगों के जीवन को बदल दिया है। टेलीविजन, डीटीएच और डिजिटल पर ध्यान केंद्रित करने के साथ अभियान को मल्टी-मीडिया प्लेटफॉर्म पर बढ़ावा दिया जाएगा।