द राइट सर्कल: अभिनेता कबीर बेदी के साथ चर्चा गुवाहाटी में प्रभा खेतान फाउंडेशन की पहल

121

प्रभा खेतान फाउंडेशन ने गुवाहाटी में ‘द राइट सर्कल’ के साथ अपनी पहल शुरू की। यह सत्र अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता कबीर बेदी के साथ उनकी आत्मकथा ‘स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर’ पर एक व्यावहारिक चर्चा है। अभिनेता के साथ बातचीत सुश्री निलिशा अग्रवाल -एहसास वुमेन ऑफ कोलकाता द्वारा की गई थी।
संवादात्मक सत्र ने लेखकों, संवादवादियों और साहित्य के प्रति उत्साही, और मीडिया बिरादरी को आनंदमय साहित्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक साथ लाये। ‘स्टोरीज़ आई मस्ट टेल’ अभिनेता कबीर बेदी के जीवन और बॉलीवुड, हॉलीवुड और यूरोप में स्टारडम की उनकी रोमांचक कहानियों, उनके अशांत संबंधों, उनके गहरे प्यार और नुकसान, उनके विश्वास क्यों बदल गए हैं, उनके हार, और उन्होंने कैसे भारतको गौरवान्वित बनाया, इन‌ पर‌ प्रकाश डाला‌ गया। यह उनके बनने, टूटने और फिर से बनने की कहानी है।
राइट सर्कल प्रभा खेतान फाउंडेशन की एक अंग्रेजी साहित्यिक पहल है। यह लेखकों को पुस्तक चर्चाओं के माध्यम से एक समझदार श्रोताओं और मीडिया के सामने अपने नवीनतम साहित्यिक कार्यों को प्रकाशित करने और प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। एक प्रख्यात साहित्यकार, परोपकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और उद्योगपति स्वर्गीय डॉ प्रभा खेतान द्वारा स्थापित, प्रभा खेतान फाउंडेशन भारतीय समाज के सामाजिक, सांस्कृतिक, कल्याण और मानवीय पहलुओं के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित है।